UC Browser Offer : Free Rs.10 On Signup + Rs.20 Per Refer (Bank & Paytm Cash) - हिन्दी में जानो | Hindi Me Jano

शुक्रवार, 20 अप्रैल 2018

UC Browser Offer : Free Rs.10 On Signup + Rs.20 Per Refer (Bank & Paytm Cash)

नमस्कार!
हिन्दी में जानो पर आपका स्वागत है। हम आपको इस पोस्ट पर UC Browser Loot Offer के बारे मे बता रहे है जिसमे आपको Rs.10 Signup पर और Rs.20 Per Refer मिल रहा है, इस तरह आप Rs.20000 तक कमा सकते है। और आप Bank और Paytm Cash पर ट्रान्सफर कर सकते है। यह ऑफर सीमित समय के लिए है तो यदि आप इस ऑफर को लूटना चाहते है तो नीचे दिये गए स्टेप्स फॉलो करे


यह भी पढे

Tags - uc browser earn money, uc browser diwali offer, uc browser earning, uc browser earning from india, download uc browser & earn money, how does uc browser earn money, uc browser refer and earn, uc browser earn, earn from uc browser, uc browser referral code, uc browser paytm cash, uc browser offer 2018, uc browser offer

Free Rs.10 Signup Bonus Steps –

  1. सबसे पहले यहाँ क्लिक करके Uc Browser App Download करे।
  2. यदि आपने पहले से ही UC Browser Download किया हुआ है तो UC Browser App Update कर ले।
  3. अब Menu मे जाकरUser Center” पर क्लिक करे या फिर यहाँ क्लिक करके Offer Page पर जाए।
  4. अब Facebook/Google से Signup हो जाए।
  5. Signup हो जाने के बाद Coin Center पर क्लिक कर दे।
  6. अबEnter the invite code” पर क्लिक करे और यह Refer Code डाले - KT3BO5
  7. Refer Code डालने से आपको Rs.100 तक Signup Bonus मिल सकता है। Refer Code डालते ही आपको Signup Bonus मिल जाएगा।




Rs.20 Per Refer Steps –

  1. Menu मे जाकर अपने नाम/User Centre पर क्लिक कर दे।
  2. अब Invite Friends पर क्लिक कर दे।
  3. अब यहाँ से आप Refer Code / Refer link सभी को Share कर सकते है।
  4. जन कोई आपके Refer Code / Refer link से Signup होता है तो आपको Rs.20 Per Refer मिलेगा।

यह भी पढे

FAQ –


  • सिक्के क्या है?
सिक्के UC ब्राउजर में वर्चुअल करेंसी है. सिक्के हासिल करने के कई तरीके हैं और इन्हें कॉइन सेंटर से पा सकते हैं. और आप सिक्कों को असली पैसे या अन्य उपहार जैसे डेटा और वाउचर के रूप में विनिमय कर सकते हैं।

  • दोस्तों को रेफर करें?
दोस्तों को रेफर करके सिक्के आसानी से पाए जा सकते हैं. आप दोस्त को इनवाइट करके 20000 तक सिक्के पा सकते हैं.

  • दोस्तों को कैसे इनवाइट करें?
आप वाट्सएप या फेसबुक के जरिए अपने यूनीक लिंक और इंविटेशन कोड को शेयर कर सकते हैं. तब आप 20000 सिक्के कमा सकते हैं और आपका दोस्त 100 रुपये तक का बोनस कमा सकता है. हालांकि उनको निम्नलिखित स्टेप पूरे करने होंगे:
स्टेप 1: अपने इनवाइट कोड पर क्लिक करें
स्टेप 2: UC ब्राउजर इंस्टाल करें
स्टेप 3: UC ब्राउजर ओपन करें और इंविटेशन कोड डालें

  • मुझे 20000 सिक्के क्यों नहीं मिले
1. यह सुनिश्चित करें कि आपका दोस्त आपके यूनीक इंविटेशन कोड के जरिए ही UC ब्राउजर इंस्टाल करे.
2. सुनिश्चित करें कि आपके दोस्त ने आपका ही यूनीक इंविटेशन कोड डाला है.

  • मैं क्यों इंविटेशन कोड नहीं डाल पा रहा?
जिस यूजर को इनवाइट किया गया है, अगर वह नया यूजर है तो वह इंविटेशन कोड डाल सकेगा. और हर डिवाइस, हर एकाउंट से केवल एक बार इनवाइट किया जा सकता है.
इसके अलावा, अगर हम पाते हैं कि किसी डिवाइस और एकाउंट से गैरकानूनी तरीके से कई बार इनवाइट किया गया है, इस स्थिति में हमारे पास अधिकार होगा कि पेमेंट को कैंसिल कर सकते हैं.

  • कैसे रिडीम करें?
निम्नलिखित स्टेप्स में अपनी मनी रिडीम कर सकते हैं:
स्टेप 1: "कॉइंस सेंटर" के पेज से अपने सिक्के क्लिक करें
स्टेप 2: UC कॉइंस को कैश में बदलें
स्टेप 3: "रिडीम" का बटन क्लिक करें
स्टेप 4: अपनी सही जानकारी भरें और सम्मिट करें
स्टेप 5: आपको आपका पैसा 1 से 15 दिनों के अंदर बैंक अकाउंट में मिल जाएगा.

  • इवेंट के दौरान UC Browser क्यों अनस्टॉल नहीं कर सकते?
इवेंट के दौरान UC Browser को अनस्टॉल करने से आपके पैसों का नुकसान हो सकता है इसलिए.
अगर आपने अपना फोन भी बदल लिया है तो आप उस दूसरे फोन से भी यूसी ब्राउजर अकाउंट में साइन इन कर सकते हैं इससे आपके अकाउंट में पडे सिक्के और कैश भी आपको मिल जाएंगें



नियम शर्तें -


1. सामान्य प्रावधान -
1.1. यह प्रचार कार्यक्रम आयोजक के विज्ञापन कैम्पेन का हिस्सा है जो पूरी तरह से सेवाओं से जुड़ी जागरुकता, बाज़ार में प्रचार और लोकहित पर केंद्रित है।
1.2. यह कोई लॉटरी या जोखिम आधारित गतिविधि नहीं है और इसके पीछे लाभ कमाने का कोई उद्देश्य नहीं है। यह प्रचार कार्यक्रम के दिए गए नियमों के अनुसार है।
1.3. नियमों में कार्यक्रम से सम्बंधित जानकारी है। आयोजक से जुड़ी अतिरिक्त जानकारी, कार्यक्रम आयोजन के नियम, पुरस्कार, समय, स्थान और तरीके जानने के लिए यूज़र्स दाहिने कोने पर "फ़ीडबैक" के नीचे लिख सकते हैं।
1.4. ये शर्तें आयोजक (अनुच्छेद 3.1 में नीचे वर्णित) और प्रतिभागी (अनुच्छेद 6 के तहत परिभाषित) के बीच एक कानूनी रूप से बाध्यकारी समझौता है।

2. कार्यक्रम का स्थान -
UC Browser के सभी भारतीय यूज़र्स के लिए भारत में यह कार्यक्रम इंटरनेट पर आयोजित होगा।

3. कार्यक्रम के आयोजक -
कार्यक्रम के आयोजक "UCWeb Group of Companies" हैं।

4. पुरस्कार पाने की प्रक्रिया और नियम -
4.1. विजेता सूची में चुने जाने का नोटिफिकेशन मिलने पर आयोजक प्रतियोगी से उसके संपर्क, पहचान आदि (विजेता की जानकारी) जैसी जानकारी. नोटिफिकेशन पेज के माध्यम से मांगेगा जिसकी मदद से विजेता को पुरस्कार भेजे जाएँगे। केवल एक भारतीय पते को मान्यता दी जाएगी
4.2. आयोजक, प्रतिभागी को विजेता सूची में शामिल होने और पुरस्कार प्राप्ति की जानकारी प्रदान कर, एग्रीमेंट में प्रवेश करने का ऑफर देगा, जिसकी पुष्टि आप अपने कॉन्टेक्ट डिटेल्स की जानकारी देकर करेंगे और साथ ही एग्रीमेंट को स्वीकार करेंगे।
4.3. दिए गए नियमों के अनुसार अगर प्रतिभागी अपनी जानकारी देने में असफ़ल रहता है तो वह पुरस्कार नहीं प्राप्त कर पायेगा।
4.4. में बताई गईं शर्तों के आधार पर विजेता को पुरस्कार दिए गए पते पर डाक द्वारा भेजे जाएँगे। पुरस्कार भेजने का खर्च आयोजक द्वारा उठाया जायेगा और भेजने की तारीख डाक सेवा द्वारा निर्धारित होगी। कुछ पुरस्कारों के लिए विजेता को स्वयं ही आयोजक द्वारा बताए गए पते पर जा कर वहाँ से प्राप्त करना होगा।
4.5. आयोजक द्वारा पुरस्कार विजेता के दिए गए पते पर भेजने पर या विजेता द्वारा पुरस्कार प्राप्ति की पुष्टि होने पर पुरस्कार को सफलतापूर्वक भेजा हुआ माना जाएगा.
4.6 पुरस्कार से सम्बंधित किसी भी तरह की आवेदन प्रक्रिया या किसी भी तरह का खर्च (जिसमे रजिस्ट्रेशन, इंश्योरेन्स या टैक्स शामिल नहीं है) की ज़िम्मेदारी आयोजक की नहीं होगी।
4.7 दी गई ग़लत जानकारी की ज़िम्मेदारी आयोजक की नहीं होगी। यदि विजेता 5.1 में बताए गए समय अनुसार आयोजक द्वारा दिए गए पते से अपना पुरस्कार प्राप्त करने नहीं पहुँचते तो इसे पुरस्कार प्राप्ति से इनकार माना जायेगा।

5. कार्यक्रम के प्रतिभागी -
5.1. भारत में रहने वाले UC Browser के यूज़र्स जो दिए गए नियमों के दायरे में आते हैं, वे सभी इस कार्यक्रम के प्रतिभागी हैं।
5.2. कार्यक्रम के प्रतिभागियों को कॉन्ट्रैक्ट में शामिल होने के लिए बालिग और राष्ट्रीय कानून द्वारा तय किए गए मानदंड के अनुसार होना चाहिए।
5.3. इस कार्यक्रम के आयोजक से किसी भी तरह से जुड़े लोग (कर्मचारी, परिवार के सदस्य या प्रतिनिधि) कार्यक्रम में भाग नहीं ले सकते।
5.4. अगर विजेता की पुरस्कार राशि टैक्स के दायरे में आती है तो उसे इनकम टैक्स देना होगा। टैक्स की रकम पुरस्कार राशि में से काट ली जाएगी। भाग लेने वाले प्रतिभागियों को टैक्स सम्बंधित नियमों से पहले ही सूचित किया जाता है।
5.5.प्रतिभागियों के कार्यक्रम से जुड़े अधिकार, बताए गए नियम शर्तों और भारतीय कानून पर आधारित होंगे।
5.6. यदि कोई प्रतिभागी गेम में बेईमानी करते पकड़ा जाता है तो उसके द्वारा जीते पुरस्कार को रद्द कर दिया जायेगा। ये खेल बेईमानों के लिए नहीं है।

6. पुरस्कार धनराशि -
6.1 पुरस्कार "इवेंट पेज" पर दिए गए नियमों के अनुसार होगा। पुरस्कार की संख्या सीमित और केवल विजेताओं के लिए ही है।
6.2. आयोजक द्वारा पुरस्कार भेजे जाने के बाद उन्हें बदला या उनके बदले पैसे की मांग नहीं की जा सकती। किसी भी तरह के बदलाव का अंतिम निर्णय आयोजक का होगा।

7. संपर्क जानकारी की प्रोसेसिंग के लिए सहमति प्रदान करना -
7.1. विजेताओं के अलावा किसी और प्रतिभागी को अपनी संपर्क जानकारी देने की कोई आवश्यकता नहीं है।
7.2. विजेता को, एग्रीमेंट के आधार पर, आयोजक को अपनी संपर्क जानकारी देनी होगी।
7.3. सीमा पार से पुरस्कार प्राप्ति के लिए विजेता को दिए गए नियमों अनुसार संपर्क जानकारी के इस्तेमाल पर अपनी सहमति आयोजक को देनी होगी।
7.4. संपर्क जानकारी की प्रोसेसिंग का उद्देश्य एग्रीमेंट को स्वीकार कर पुरस्कार की डिलिवरी को सुनिश्चित करना है।
7.5. आयोजक द्वारा किसी भी विजेता प्रतिभागी की संपर्क जानकारी पुरस्कार भेजने के बाद हटा दी जाएगी।

8. लावारिस पुरस्कार के लिए प्रक्रिया -
जिन पुरस्कारों को विजेता ने अधिकृत नहीं किया उन्हें लावारिस मान आयोजक के विवेकानुसार बाद में प्रयोग में लाया जाएगा।

9. विशेष शर्तें -
9.1. पुरस्कार की गुणवत्ता की ज़िम्मेदारी आयोजक की नहीं होगी। विजेता, वारंटी से जुड़ा, किसी भी तरह का क्लेम सीधा उसे बनाने वाली कंपनी से करेगा।
9.2. तीसरी पार्टी द्वारा हुई किसी भी ग़लती या चूक की ज़िम्मेदारी आयोजक की नहीं होगी। डाक द्वारा भेजे जाने पर यदि पुरस्कार खो जाता है या क्षतिग्रस्त हो जाता है तो ऐसे किसी भी नुकसान की ज़िम्मेदारी आयोजक की नहीं होगी।
9.3. पुरस्कार ग़लत पते पर डिलिवर होने की ज़िम्मेदारी आयोजक की नहीं होगी क्योंकि पते की जानकारी विजेता द्वारा स्वयं दी गयी थी।
9.4 आयोजक कार्यक्रम सूची की सटीकता या उपयुक्तता के लिए ज़िम्मेदार नहीं होगा (अन्य यूज़र्स द्वारा दिए गए कमेंट, प्रश्न और उत्तर सहित ,लेकिन सीमित नहीं)
9.5 आयोजक किसी भी तरह के छल या किसी अन्य पार्टी द्वारा निजी जानकारी पूछे जाने के लिए ज़िम्मेदार नहीं होगा। ऐसी किसी भी गतिविधि या अधिकारों के उल्लंघन की स्थिति में पुलिस से संपर्क करें।
9.6 आयोजक किसी भी अप्रत्याशित घटना के लिए ज़िम्मेदार नहीं होगा (जैसे: प्राकृतिक आपदा, सरकारी कार्य, नेटवर्क सम्बंधित समस्या, सिस्टम एरर)
9.7 यूज़र को नियम समझ आने की स्थिति में आयोजक इन नियमों के अंतिम स्पष्टीकरण का अधिकार सुरक्षित रखता है।
9.8 बताए गए नियम भारतीय क़ानून के तहत हैं। किसी भी तरह के विवाद उत्पन्न होने की स्थिति में दोनों पक्ष उसे सौहार्द से सुलझाने का प्रयास करेंगे। किसी भी विवाद का अंतिम फैसला नई दिल्ली कोर्ट द्वारा घोषित किया जाएगा।

यह भी पढे
  1. Photo - Images मे लिखे हुए Text को कॉपी कैसे करे [Online& Offline Methods]
  2. मोबाइल मे खर्च किया हुआ 2G, 3G, 4G इंटरनेट डाटा वापस पाये
  3. डिलीट हुई फ़ाइल्स को रिकवर कैसे करे
  4. किसी भी सॉफ्टवेयर की Serial Key कैसे पता करे
  5. एंटीवायरस के बिना वायरस कैसे रिमूव करे

Tags - uc browser earn money, uc browser diwali offer, uc browser earning, uc browser earning from india, download uc browser & earn money, how does uc browser earn money, uc browser refer and earn, uc browser earn, earn from uc browser, uc browser referral code, uc browser paytm cash, uc browser offer 2018, uc browser offer

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad